23 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Ranchi) 28 अक्टूबर 2023 को राजधानी रांची के हरमू मैदान में BJP के संकल्प यात्रा भव्य समारोह का आयोजन करने जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होने की बात कही जा रही है. हरमू मैदान में यह कार्यक्रम होगा इसे लेकर पार्टी तैयारियों में जुट गई है।

Ad Space

Accident : पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर,बाइक सवार हुए गंभीर रूप से घायल…

वहीं रांची में आयोजित संकल्प यात्रा के समापन समारोह के दौरान जेपी नड्डा आगामी लोकसभा चुनाव यानी कि मिशन 2024 की तैयारी लेकर पार्टी को कमर कस कर तैयार होने का संदेश देंगे. इस बीच राज्य की हेमंत सरकार भी उनके निशाने पर रहेगी. कार्यक्रम में वे राज्य सरकार की विफलताओं के कई मसलों को उठाएंगे और राज्य की बीजेपी पार्टी के समर्थन करने को लेकर जनता से अपील करेंगे.आपको बता दें की सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य की हेमंत सरकार के खिलाफ उनकी विफलाताओं और नाकामियों को उजागार करते हुए राज्यभर में संकल्प यात्रा का आयोजन किया था।

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

इसकी शुरूआत उन्होंने 17 अगस्त 2023 को की थी. इस दौरान उन्होंने राज्य के सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प यात्रा के जरिए सभा आयोजित कर राज्य की जनता से सीधा संवाद किया. जिसमें राज्य की वर्तमान स्थिति को बताने का संकल्प लेते हुए वे प्रदेश की जनसमस्याओं से रू-ब-रू हुए. बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में बीजेपी की यह संकल्प यात्रा 8 चरणों में अबतक 71 विधानसभा क्षेत्र में संपन्न हो चुकी है।

रेलवे स्टेशन धनबाद के टिकट काउंटर का वीडियो एक यात्री ने किया वारयल,टिकट देने के लिए कर्मी कर रहे थे आना कानी…

वहीं 28 अक्टूबर को राजधानी के हरमू मैदान में संकल्प यात्रा के समापन को लेकर भव्य समारोह होगा।संकल्प यात्रा के समापन समारोह के दिन 6 विधानसभा क्षेत्र (रांची के अलावे, कांके, खिजरी, हटिया, मांडर और तमाड़) में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसमें भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के जुटान की बात कही जा रही है।

Jharia News : ‘श्रीरामकथा’ को लेकर MLA पूर्णिमा नीरज सिंह ने भव्य संख्या में श्रद्धालुओं के साथ निकाली कलश यात्रा,जैलगोरा में भव्य कार्यक्रम…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"