29 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद नगर निगम कार्यालय में बुधवार को 24वां नगर आयुक्त के रूप में रवि राज शर्मा ने पदभार ग्रहण कर लिए है। जबकि 23वें नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार ने पदभार सौंपा है।नए नगर आयुक्त रविराज शर्मा ने मीडिया को बताया कि नगर निगम का पहली प्राथमिकता होगा “स्वच्छ धनबाद स्वस्थ धनबाद” एवं आम नागरिकों से नगर निगम के प्रति सहयोग की अपेक्षा करने की अपील की जाती है।

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

नगर निगम के प्रति अपना पूर्ण रूप से सहयोग करें धनबाद नगर निगम आपकी सेवा में हमेशा आपके साथ है। जबकि नए नगर आयुक्त रविराज शर्मा ने कहा कि धनबाद को मैं अच्छी से भारी भांति जानता हूं क्योंकि पहले का कार्य क्षेत्र अलग था लेकिन इस बार कार्य क्षेत्र अलग है निश्चित तौर पर नगर निगम को अच्छी बुलंदी पर ले जाने का सफल प्रयास करेंगे।पुराने नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार ने कहा कि धनबाद नगर निगम गंदगी के पायदान से काफी उठकर साफ एवं स्वच्छ सुंदर शहर के रूप में अच्छे पायदान की लिस्ट में शामिल हुआ है। क्योंकि धनबाद नगर निगम बहुत ही बड़ा मिलेनियम सिटी है यहां की नागरिकों को नगर निगम का सहयोग करना चाहिए तो निश्चित तौर पर नगर निगम स्वच्छ धनबाद स्वस्थ धनबाद की पायदान काफी तेजी से छलांग लगाएंगे ऐसा उम्मीद है। धनबाद में 50% क्षेत्र बीसीसीएल की है।

रेलवे स्टेशन धनबाद के टिकट काउंटर का वीडियो एक यात्री ने किया वारयल,टिकट देने के लिए कर्मी कर रहे थे आना कानी…

जिसमें साफ सफाई बड़ी चुनौती है लेकिन लोगों का सहयोग बहुत ही आवश्यक है।धनबाद के विभिन्न सड़कों पर नगर निगम ही एक ऐसा संस्थान है जो आपको हर जगह देखने को मिल जाएंगे क्योंकि धनबाद नगर निगम के बिना अधूरा है अगर एक दिन भी नगर निगम कार्य धनबाद की सड़कों पर नहीं करेंगे तो आपको धनबाद में गंदगी देखने को विभिन्न क्षेत्रों में मिल जाएंगे इसलिए धनबाद नगर निगम धनबाद की कन-कन क्षेत्र में पूर्ण रूप से अपना कार्य को बखूबी निभा रहे हैं।

Sankalp Yatra Ceremony : BJP के संकल्प यात्रा समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुचेंगे,2024 लोकसभा चुनाव मिशन…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"