28 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के पुलिस दुर्गा पूजा को लेकर सजग है।दुर्गा पूजा को लेकर पूर्व में धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने पुलिस लाइन में क्राइम मीटिंग कर दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण तरीके से मानने को लेकर जिले के सभी डीएसपी , इंस्पेक्टर तथा थाना व ओपी प्रभारियों के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था बनाने के लिए योजना बनाई गई थी। उसी के तहत जिला व अन्य प्रखंडो के थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा शान्तिपूर्ण तरीके से मनाई जा रही है।

Ad Space

Crime News : दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या,पति और सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

पुलिस भी आम जनता के प्रति अपनी सुरक्षा व्यवस्था बनाई हुई है।पर कोयला माफिया इसका फायदा भरपूर तरीके से उठा रही है।सोशल मीडिया साइड्स में एक वीडियो व एक पोस्ट वारयल हो रही है।पोस्ट में लिखा गया है कि जैकी, दीपक और कुणाल जी की कृपा से तिसरा क्षेत्र में एक बार फिर से कोयले की तस्करी शुरू हो गयी है. इन दिनों इलाके में यह चर्चा का विषय है. चर्चा है कि तिसरा क्षेत्र में इस बार अवैध कारोबार का लाइसेंस ‘ जैकी’ को मिला है. वह बीसीसीएल क्षेत्र से अवैध खनन व चोरी का कोयला चांदकुईया पंचायत भवन के समीप जंगल में जमा कराता है.

News Dhanbad : दो गुट में हुई जमकर मारपीट,एक युवक का हुआ मौत…

वहां से उक्त अवैध कोयला यूपी व बंगाल भेजा जाता है।हलाकि इस मामले में पुलिस से अभी नही पूछी गई है।क्योंकि अभी त्यौहार में जिला प्रशासन व जिला पुलिस की पैनी नज़र बनाई हुई है।उमीद है कि पूजा से निपटने के बाद तस्करों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे पुलिस जरूर भेजेंगे।धनबाद पुलिस अक्सर अवैध कारोबारियों के खिलाफ कर्रवाई करते रहते है।बता दें कि इस वर्ष जिला प्रशासन व जिला पुलिस शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार मनवाने के लिए लगतार प्रयासरत है।

Durga Puja 2023 : धनबाद पुलिस ने मेला घूमने वाले श्रद्धालुओं से की सहयोग व सुगम बनाये रखने की अपील…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"