24 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Koderma) कोडरमा जिले के चंदवारा (रसूल मोहल्ला, उरवा मोड़) में दहेज के लिए विवाहिता रोजी परवीन की हत्या कर दी गई। इसकी चंदवारा थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। आरोप है कि दहेज के लिए विवाहिता की हत्या गला दबाकर कर दी गयी है। पुलिस ने महिला के पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है.सदीक खान ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी रोजी परवीन (19) का निकाह 23 जून, 2022 को रसूल मोहल्ले के उरवा मोड़ निवासी मो आजाद के साथ हुआ।

Ad Space

News Dhanbad : दो गुट में हुई जमकर मारपीट,एक युवक का हुआ मौत…

दहेज के रूप में एक लाख 20 हजार रुपये नकदी, अपाची गाड़ी व अन्य सामान भी दिए गए। शादी के कुछ दिनों के बाद दहेज के लिए उनकी बेटी को उनका दामाद प्रताड़ित करने लगा। बार-बार मारपीट कर तीन लाख रुपये की मांग करता था.सादिक के मुताबिक, इस मामले को लेकर रिश्तेदारों के साथ लड़के पक्ष से पंचायत भी हुई थी और उसे समझाया गया था।

Crime News Katras : लावारिस अवस्था में मिली एक व्यक्ति का शव,जांच पड़ताल में जुटी तेतुलमारी पुलिस…

इसके बाद लड़की के ससुराल वालों ने अब लड़ाई-झगड़ा नहीं करने का वादा किया था। साथ ही दहेज के पैसे नहीं मांगने की बात भी कही थी लेकिन एक-डेढ़ महीने नहीं गुजरे कि फिर से पौने दो लाख रुपये देने की धमकी दी गयी और नहीं देने पर रोजी की जान ले लेने की चेतावनी दी गयी थी। सदीक ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसकी बेटी की हत्या गला दबाकर कर दी गयी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"