21 July 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:खजूर पेड़ से टकराई बाइक,बाइक में सवार तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत,एक ही घर के तीनों मृतक,मृतकों में एक नाबालिग भी है शामिल

DHANBAD:धनबाद जिले के टुंडी थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हो गई। घटना कपासटांड के पास हुआ। तीनो युवक एक ही बाइक में जा रहे थे।

Ad Space

तभी बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे एक खजूर पेड़ में जा टक्काई।जिसमे तीनो युवकों गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के बाद स्थानीय लोगो ने तीनो घायल युवकों को एंबुलेंस के माध्यम से धनबाद SNMMCH अस्पताल लाया गया।  जहां डाक्टरों ने तीनो युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना को लेकर बताया जा रहा है की तीनो एक ही जगह के रहने वाले थे तीनो एक बाइक में सवार हो कर टुंडी महराजगंज भोक्ता मेला देखने जा रहे थे। तभी ये घटना घटी।

वही घटना में मोहम्मद सोनू अंसारी 18 वर्ष, सोहेल अंसारी 18 वर्ष, और नाबालिक छात्र असमत अंसारी 12 वर्ष की मौत हो गई है।

घटना को सूचना के बाद परिजन और स्थानीय लोगो की भीड़ अस्पताल में लग गई। वही सरायढेला थाना की पुलिस तीनो शवों का पोस्टमार्टम करने की तैयारी में लग गई है। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो मे धनबाद लगातार हो रहे सड़क दुर्घटना को लेकर चिंता जताई है ।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"