21 July 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:पूर्व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर धनबाद में जेएमएम कार्यकर्ताओं में खुशी ,रणधीर वर्मा चौक में जेएमएम कार्यकर्ताओ ने की जमकर आतिशबाजी, एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा दी एक दूसरे की बधाई।

Ad Space

DHANBAD:हाईकोर्ट से मिली जमानत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आने पर झामुमो में खुशी की लहर है. झामुमो कार्यकर्ता होली दिवाली एक साथ मना रहे हैं. इधर धनबाद में भी खूब अबीर ग़ुलाल उड़े.

आतिशबाजी की गई. धनबाद जिला झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने रणधीर वर्मा चौक पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर खुशी मनाई वही कारकर्ताओ ने नाच गा कर पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल से बाहर निकलने का जश्न मनाया वही नेताओ ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी सिर्फ 10 सीटो पर सिमट जाएगी ।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"