24 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Nawda) नवादा जिले के तिलैया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रूकते ही एक युवक को शुक्रवार को खीच कर जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी गयी और स्टेशन पर तैनात सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे।यह मामला नवादा जिले के तिलैया जंक्शन का है।

Ad Space

Jharia News : श्री राम कथा कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने पहुँची झरिया के MLA पूर्णिमा नीरज सिंह…

तिलैया जंक्शन पर ज्यों हीं ट्रेन रुकी कि एक युवक को ट्रेन की बोगी से खींचकर प्लेटफार्म पर उतारा गया और उसपर पूर्व से तैयार युवाओं की भीड़ ने लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। युवक अकेला भागता रहा और सहायता की गुहार लगाता रहा ,लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की जहमत नहीं उठाई।

Accident : बाइक के धक्के से 6 वर्षीय बच्चे गंभीर रूप से हुआ घायल,रांची रिम्स अस्पताल रेफर…

जंक्शन पर कार्यरत अधिकारी कर्मचारी एवं रेल पुलिस कोई भी आगे नहीं आया. युवक पीटता रहा और भीड़ मूकदर्शक बनी रही ..इस मारपीट से युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. आती गांव के मुखिया जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि किसी भी कीमत पर इस घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो इसका परिणाम और भी बुरा होगा।

Militant arrested : जंगल से पुलिस ने प्रतिबंधित दो उग्रवादियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार…

बताया गया कि युवक नवादा जिले के कादिरगंज थानाक्षेत्र के आंती ग्राम निवासी संजीत कुमार है.मारपीट के बाद जख्मी युवक को उसके मित्र नवादा ले गए। घायल युवक भी घटना का कारण नहीं बता पा रहा है ।लेकिन इस दर्दनाक घटना ने देखने वालों के रूह को कांपने को मजबूर कर दिया।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"