14 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Nawada) नवादा जिले के रजौली में गुरुवार की देर रात्रि प्रखंड मुख्यालय से 200 मीटर पहले तीन फोटो स्टेट की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए का मूल्य का सामान चुरा लिया। शुक्रवार 10 बजे जब दुकानदार अपने दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ था। जिस दुकान का ताला टूटा है। उसमें रिशु फोटो स्टेट,पूजा प्रिंटिंग प्रेस और चांदनी फोटोकॉपी डिजिटल स्टूडियो शामिल है।

Ad Space

रेलवे स्टेशन पर एक युवक को ट्रेन से खीच कर बेरहमी कुछ युवकों ने की पिटाई,पुलिस बनी रही मूकदर्शक…

चांदनी डिजिटल स्टूडियो के संचालक ने बताया कि उनके दुकान में 1 लाख 8 हजार रुपया नगद रखा हुआ था। जिसे चोरों ने ले लिया है और एक लैपटॉप जबकि अन्य दो दुकान से 30 व 10 हजार रुपए नगद और एक होम थिएटर का चोरी हुई है। जिसके बाद वह आसपास के लोगों को बताया ।आसपास के लोग इकट्ठा हुए दुकान के अंदर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। सभी दुकान से महत्वपूर्ण सामान चोरों ने ले लिया गया था।

Accident : बाइक के धक्के से 6 वर्षीय बच्चे गंभीर रूप से हुआ घायल,रांची रिम्स अस्पताल रेफर…

घटना की सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची थी ।सुबह में जिसके बाद इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को दी गई ।उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है ।दुकानदारों ने थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"