29 February 2024

झारखंड राज्य के धनबाद जिले के पुलिस धनबाद को अपराध शून्य प्रतिशत बनाने के लिए रात दिन वाहन जांच कर रहें है।एवं भीड़ भाड़ स्थानों में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।धनबाद पुलिस कप्तान संजीव कुमार का सख्त आदेश है कि किसी हाल में अपराधी तत्व के लोगो को नही छोड़ा जएगा।

Ad Space

हादसा : वासेपुर में एक चाय दुकान में लगी आग,हजारों की संपत्ति जलाकर हुआ खाक…

इसी के तहत धनबाद पुलिस जिले के विभिन्न थाने क्षेत्रों में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चला रहे है।सोमवार को प्रेसवार्ता कर डीएसपी अमर पांडेय ने बताया कि धनबाद जिला के मैथन ओपी पुलिस द्वारा 5 नंवबर को एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व बिना नंबर प्लेट के मोटरसाइकिल सवार को जांच के लिए रोका गया तो वह पुलिस बल को देख कर भागने लगा जिसे पीछा कर पुलिस जवान पकड़ा लिया।पकड़े गए संदिग्ध से पूछ ताछ के दौरान उसने अपना नाम प्रदीप नाग उर्फ सुदीप बताया तथा इसने या बताया कि वह धनबाद जिला के विभन्न क्षेत्रों से मोटोसाइकिल चोरी करके धनार्जन के लिए उसे कोयला चोरी करने वाले अपराधियों को तथा अन्य को बेच देते है। इसके निशानदेही पर इसके अन्य सहयोगी शेख अफजुद्दीन उर्फ हाफिज को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दोनो अपराधियों के पास से कुल 7 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

अवैध कारोबार :उत्पाद विभाग ने रणधीर वर्मा चौक के पास टोटो वाहन से चार पेटी अवैध शराब की सामग्री किया जब्त एक घर की ली तलाशी…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"