29 May 2024

अवैध कारोबार :उत्पाद विभाग ने रणधीर वर्मा चौक के पास टोटो वाहन से चार पेटी अवैध शराब की सामग्री किया जब्त एक घर की ली तलाशी…

Ad Space

झारखंड राज्य के जामताड़ा जिले के एसपी अनिमेष नैथानी ने सोमवार 6 नवंबर को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर बीते 28 अक्टूबर को गोलपहाड़ी गांव में हुए महिला की हत्या मामले का उदभेदन किया. जिसमें यह खुलासा हुआ कि तीन दोस्तों ने मिलकर बारी-बारी से महिला लखी मरांडी के साथ शारीरिक संबंध बनाया आरोपियों ने गैंगरेप जैसी घटना का अंजाम दिया। जिससे आहत महिला ने पेड़ पर फंदे के सहारे झूलकर खुदकुशी कर ली. बताया कि घटनास्थल से मृतका का मोबाइल बरामद किया गया था. जिसके आधार पर तीनों युवकों से पूछताछ की गई. कहा कि पुलिस निरीक्षक सह जामताड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिन्हा के नेतृत्व में सात सदस्यीय छापेमारी दल का गठन किया गया था रविवार को जामताड़ा सदर थाना क्षेत्रनतर्गत रानीडीह गांव से तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया.गिरफ्तार युवकों में रानीडीह गांव निवासी प्रदुम मोहली,बुकरू मोहली व संतोष मोहली शामिल है.

क्राइम : वाहन चेकिंग के दौरन धनबाद पुलिस को मिली सफलता,चोरी की बाइक और अपराधी गिरफ्तार…

वहीं गिरफ्तार युवकों के पास से एक अपाची बाइक को जब्त किया है. इधर, गिरफ्तार युवकों ने पुलिस के समक्ष अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि 26 अक्टूबर को प्रदुम मोहली ने मृतका लखी मरांडी को गोलपहाड़ी मेला घूमाने की बात कहकर बुलाया था. उसके बाद उसने डरा-धमका कर उक्त महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया. फिर पीड़ित महिला को अपने दोस्त बुकरू मोहली को सौंप दिया और उसके बाद उसने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया. इसके बाद बुकरू मोहली ने भी महिला को डरा-धमका कर शारीरिक संबंध बनाया. उसने अपने दोस्त संतोष मोहली को उक्त महिला को सौंप दिया और वह भी भाग निकला. फिर संतोष मोहली ने भी उक्त महिला के साथ डरा-धमकाकर शारीरिक संबंध बनाया.

अपराध : अवैध खनन का विरोध करने पर हथियार से लैस दबंगों ने BJP नेत्री पर किया हमला,चोरी व लूट तथा दबंगई जारी…

उन्होंने बताया कि जामताड़ा सदर थाना क्षेत्रन्तर्गत गोलपहाड़ी गांव से 28 अक्टूबर को पुलिस ने पेड़ पर फंदे के सहारे झूलता महिला का शव बरामद किया गया था. वहीं घटनास्थल से एक हैंड पर्स, सफेद दुपट्टा, मोबाइल को जब्त किया गया था. इस मामलें में नारायणपुर थाना क्षेत्रन्तर्गत बुधूडीह गांव निवासी ढुलू मरांडी के लिखित शिकायत पर जामताड़ा थाना कांड संख्या-130/23 के तहत भादवि की धारा 302/201 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था. इस अवसर पर एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज,परीक्ष्यमान डीएसपी चंद्रशेखर व अन्य उपस्थित थे.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"