13 April 2024

झारखंड राज्य के धनबाद जिले में बड़े बड़े अपराध की घटना के बाद अब चोरी व लूट तथा दबंगई बतौर रूप से जारी है।इसका गवाह स्वयंम पीड़ित व भुक्तभोगी तथा दंबगो से मूर्छित दो महिला गवाह है।ताजा मामला कतरास/बाघमार अंतर्गत तेतुलमारी थाना क्षेत्र में अवैध खनन का विरोध करने पर बीजेपी यानी भरतीय जनता पार्टी के महिला को मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने की बात स्वंयम बीजेपी महिला बोल रही है।महिला ने दंबगो पर आरोप लगाते हुए कहा रही है कि सूरज,बिक्की,राजेश जबरन घर मे घुसकर कुल्हाड़ी, डंडा,अवैध हथियार से धमकी देते हुए मारपीट कर घायल कर दिया है।जब इस घटना को लेकर पुलिस के पास गई तो पुलिस ने आवेदन लेने से मना कर दिया।घटना के बाद से परिवार के लोगो मे दहशत बना हुआ है।इधर पुलिस आवेदन नही लेने की बातें सामने आ रही है।

Ad Space

क्राइम : कलयुगी पुत्र ने बुढ़े बाप को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत का घाट,पुलिस ने कलयुगी पुत्र को किया गिरफ्तार…

5 नवंबर को पुटकी में बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक से महिला से सोने का चेन की छिनतई किया गया।पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत थाने से की है। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुटकी पुलिस जांच पडताड़ कर रही है।

5 नंवबर की रात भूली में अज्ञात लुटेरों ने बीसीसीएल कर्मी के घर मे घुसकर पूरे परिवार को पूजा घर (रूम) में बंद कर लाखों की संपत्ति लेकर फरार हो गया है।फिलहाल इस मामले को भूली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

6 नवंबर को ग्रमीण एसपी और कतरास क्षेत्रीय बीसीसीएल जीएम के साथ बैठक के बाद जीएम ने डीजल चोरी होने की बाद मीडिया के समक्ष किए है।उन्होंने कहा कि अवैध कोयला चोरी कंट्रोल में है।पर डीजल की चोरी हो रही है।

यानी कि अभी भी धनबाद जिले में चोरी व लूट तथा दबंगई जारी है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"