15 June 2024

NEWSTODAYJ : खूंटी जिले के मुरहू थान क्षेत्र के पसराबेड़ा बुरू पहाड़ की खाई से पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों की सड़ी-गली लाश बरामद की। हत्या के बाद दोनों युवकों के शव को जंगली क्षेत्र के खाई में दफना दिया गया था, जिसे पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बाहर निकाला। शव की पहचान मुरहू थाना क्षेत्र के करंका गांव निवासी पांडा बोदरा (22 ) तथा बंदगांव थानांतर्गत कुल्डा गांव के सिबियन हपतगड़ा (20 ) के रूप में हुई है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि दोनों युवक 30 अक्टूबर को मुरहू के कोवा गांव स्थित पांडा बोदरा की ससुराल गए थे, जहां से फिर वे वापस नहीं लौटे।

Ad Space

समस्या : विभाग और संवेदक के विवाद में आम जनता परेशान,विगत 20 वर्षों से आरा मोड़ से मटकुरिया सड़क मार्ग जर्जर…

इस संबंध में मृतक पांडा बोदरा के बड़ा साला सनिका चुटिया पूर्ति, चाचा ससुर विखम चुटिया पूर्ति, पत्नी राधा पूर्ति सहित कुछ अन्य संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर मौजूद मृतक सिबियन हपतगड़ा के पिता और कुल्डा गांव के ग्राम प्रधान निर्मल हपतगड़ा ने बताया कि उसका बेटा सिबियन गत 29 अक्टूबर को पांडा बोदरा के साथ गांव से निकला था, फिर घर नहीं लौटा। जब उसकी खोजबीन की गई, तो पता चला कि पांडा बोदरा के साथ वह उसकी ससुराल कोवा गांव चला गया है। कुछ दिनों बाद भी जब दोनों युवक कोवा गांव से वापस नहीं लौटे, तो स्वजनों द्वारा दोनों की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन दोनों का कहीं कुछ पता नहीं चला।दोनों की तलाश में लगभग डेढ़-दो सौ ग्रामीण जंगलों एवं खाइयों की खाक छान रहे थे। इसी दौरान जंगल के नीचे गहरी खाई में दफन दोनों के शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी। बाद में इसकी सूचना मुरहू थाना की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मुरहू थाना प्रभारी इकबाल हुसैन सदल बल मौके पर पहुंचे और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को जमीन से बाहर निकालकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

क्राइम : लोहा तस्करी के मामले में जोड़ापोखर पुलिस ने की मामला दर्ज,CISF के नाक के नीचे से केंद्र सरकार की राजस्व की चोरी…

घटनास्थल के पास मौजूद मृतक पांडा बोदरा की पत्नी राधा पूर्ति से जब दोनों की हत्या से संबंधित सवाल पूछे गए, तो राधा ने बताया कि उसका पति पांडा बोदरा अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। उसने बताया कि 30 अक्टूबर को जब पांडा बोदरा अपने दोस्त के साथ उसके मायके कोवा गांव पहुंचा, तो वहां भी वह उसके साथ झगड़ा करने लगा। इसी बात पर उसके भाई सनिका चुटिया पूर्ति और चाचा विखम चुटिया पूर्ति ने उसके पति पांडा बोदरा और साथ आए उसके दोस्त की घर में ही पिटाई कर दी और पांडा और उसके दोस्त को पकड़करा कही ले गये। इस संबंध में एसडीपीओ अमित कुमार से पूछने पर उन्होंने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि घरेलू विवाद के कारण ही दोनों की हत्या कर शव को जंगल की खाई में छिपा दिया गया था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"