23 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र स्थित गुहीबांध फर्नीचर दुकान के बगल के आवास में एक महिला की संदिग्घ अवस्था में मौत हो गई है। मौत की सूचना पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची.जहा शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है।बताया जाता है की मृतक महिला अपनी मायके में ही रहती थी।

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

जब ससुर की मृत्यु के हुई तब कतरास में रह रही थी।वही इस मामले पर पूछे जाने पर मृतक के सास ने बताई कि कहीं से पूजा पाठ करके संध्या जब घर लौटे तो देखें कि बेटा घर में सोया हुआ था। और पुतोही इधर-उधर के काम कर रही थी। हम बाहर आंगन में भिगा कपड़ा पसारने के लिए गए हुए थे।

Crime News : पति और ससुरालवालों ने विवाहिता को जबरन पिलाया फिनाइल,अस्पताल में भर्ती…

उसके बाद जब घर के अंदर आए तो देखे कि मेरे पुतोहि पलंग पर गिरी हुई थी।इसके बाद हम हो हल्ला किए तो मेरा बेटा जीतू उर्फ भोला ने उठ कर देखा तो पता चला कि पुतोहि की मृत्यु हो गई है। मृतक की एक पुत्री 18 वर्षीया अपनी नानी घर में ही रहती है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"