21 July 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Deoghar) देवघर जिले के चितरा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां सिकटिया अजय बाराज में सुबह लगभग 5.15 पांच बजे एक बोलेरो गाड़ी के गिर जाने से उसमें सवार दो मासूम बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।वाहन पलट कर पास के तालाब (केनाल) में जा गिरा।

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार, मुखिया महादेव सिंह व स्थानीय ग्रामीणों ने सभी के शवों को पानी से बाहर निकाला। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।एक तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर हर किसी का दिल पिघल सकता है। तस्वीर में एक वृद्ध के हाथों में मासूम दिखाई दे रहा है। उसकी आंखें बंद है। एक पल को लग रहा है कि वह सो रहा है। हालांकि, हकीकत इससे परे है। बच्चा इस दुनिया में नहीं रहा।घटना के संबंध में बताया गया कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी व बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे। अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे।

Katras News : संदिग्घ अवस्था में मिला महिला का शव,जांच में जुटी पुलिस…

सुबह करीब 4:30 बजे मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए बोलेरो से निकली थी।इस दौरान चालक का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते ही बाराज के पास स्थित केनाल के गहरे पानी में जा गिरी।इस दौरान गाड़ी के चालक ने गेट खोलकर गाड़ी से किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली, लेकिन उसका हाथ हादसे में टूटा है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

Crime News : दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या,पति और सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

इस हादसे में मरने वालों में गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव निवासी 32 वर्षीय मुकेश राय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय लवली कुमारी, तीन वर्षीय बेटी जीवा कुमारी, एक वर्ष का बेटा और लवली का भाई चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी 25 वर्षीय रौशन चौधरी शामिल हैं। रौशन अपने मां पिता का इकलौता बेटा था। वहीं इस हादसे में मारा गया मुकेश राय भी अपने घर का इकलौता बेटा था।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"