29 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के पाथुरिया पंचायत के पतरिंग गांव के निवासी सह शिव मंदिर के पुजारी नागेंद्र नाथ मंडल ने अपने पड़ोसी आनंद मंडल, अमित मंडल, ममता मंडल तीनों के ऊपर शिव मंदिर के चारदीवारी को तोड़ने का लगाया आरोप।

Ad Space

जहां शिव मंदिर के पुजारी नागेंद्र नाथ मंडल ने गोबिंदपुर थाने में तीनों पड़ोसियों के ऊपर शिकायत दर्ज करा दी। इस दौरान मंदिर के पुजारी नागेंद्र नाथ मंडल ने मीडिया के समक्ष कहा कि यह विवाद मंदिर के जमीन को लेकर है वर्षों पहले इन्होंने मुझे अपना जमीन बेच दिया था।

जहां मैंने इस जमीन पर 2008 में शिव मंदिर का स्थापना किया था जहां मेरे पड़ोसियों के द्वारा लगातार मुझे प्रताड़ित किया जा रहा एवं मुझे बार बार जबरन यह कहा जा रहा की तुम मंदिर को छोड़कर चले जाओं ताकि यह लोग मंदिर के जमीन को कब्जा कर सके। मंदिर के पुजारी ने कहा मैंने इस मामले को लेकर कई बार पंचायती भी कराया लेकिन वावजूद अमित मंडल, आनंद मंडल एवं ममता मंडल पंचायती को मानने से इंकार कर दिया।

हालांकि इस दौरान मीडिया के द्वारा दुसरे पक्ष यानी अमित मंडल, आनंद मंडल एवं ममता मंडल यह सभी से संपर्क करने का प्रयास किया गया परंतु यह सभी से संपर्क नहीं पाया

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"