30 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:आईआईटी आईएसएम धनबाद झारखंड स्कूल इनोवेशन चैलेंज -2024 का आयोजन करने जा रहा है।

Ad Space

जिसमें झारखंड के सभी तरह के स्कूली छात्र-छात्राएं इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

स्कूली छात्रों के बीच इनोवेशन की प्रतियोगिता होगी। जूनियर व सीनियर ग्रुप में जिन प्रतिभागियों के आइडिया को प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान मिलेगा उन्हें नगद पुरस्कार और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा.संस्थान के डायरेक्टर प्रो. जेके पटनायक ने आज संस्थान के एनवीसीटीआई कॉन्फ्रेंस हॉल में प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार के प्रतियोगिता को दो ग्रुप जूनियर में 7 से 10 और सीनियर में 11 से 12 के कक्षा के बच्चे भाग ले सकते है.

जूनियर में प्रथम पुरस्कार 25 हजार और सर्टिफिकेट, द्वितीय को 15 हजार और सर्टिफिकेट, तृतीय को 10 हजार और सर्टिफिकेट एवं सीनियर ग्रुप में पहला पुरस्कार नकद 50 हजार,दूसरा पुरस्कार 30 हजार और तीसरा स्थान पाने वाले को 20 हजार और साथ में सर्टिफिकेट दिया जाएगा.उन्होंने बताया इस प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू कर दी गई है और अंतिम तिथि 10 मई है.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"