18 April 2024

DHANBAD:धनबाद।सड़क पर दौड़ रही कार की अचानक एक 11 हजार वोल्ट की पोल से टक्कर हो गई।जिसके बाद कार में आग लग गई। हालांकि कार में सवार लोग मौके से जान बचाकर भागने में सफल रहे।

Ad Space

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।पुलिस ने फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी।जिसके बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंची।दमकल वाहन के जरिए कार में लगी आग पर काबू पा लिया गया है।कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई है।

यह घटना बलियापुर थाना क्षेत्र के धनबाद कुसमाटांड़ सड़क मार्ग रानी रोड की है।रानी रोड के आमताल मोड़ से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप से आगे एक कार में भीषण आग लगी हुई थी।जिस पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस के द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।जिसके बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंची। दमकल वाहन के जरिए कार में लगी आग पर काबू पा लिया गया है।

मौके पर बलियापुर थाना की पुलिस भी मौजूद रही।घटना के दौरान सड़क पर चलने वालों वाहनों को सुरक्षा के लिहाज से क्रॉसिंग कराती रही। लोगों की भींड भी मौके पर जमी नजर आई।

बलियापुर थाना के एएसआई सिलेस्टिंग खलको ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना पर पहुंचे थे। घटना में कार जलकर कर खाक हो गई है। कार में सवार कोई भी व्यक्ति नहीं मिला है। कार के मालिक का पता फिलहाल नहीं चल सका है। एएसआई नहीं कहा कि कार में सवार व्यक्ति मौके से भाग निकले हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"