18 April 2024

Jhriya:झरिया:कल शाम झरिया के तारा बागान नीचे धौड़ा में एक युवक की गला रेत कर हुई हत्या से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने रविवार को झरिया के ऊपर कुली मुख्य मार्ग पर शव को रख सड़क जाम कर दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे।

Ad Space

प्रदर्शन में मौजूद महिलाए शव के साथ सड़क पर बैठ गई। उनके साथ मौजूद कई युवक सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

जिससे काफी देर तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। इसके बाद मौके पर पहुंची झरिया थाना की पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा कर शांत कराया। इसके बाद पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।

ज्ञात हो कि बीते शनिवार की शाम झरिया थाना क्षेत्र के तारा बागान नीचे धौड़ा में एक 30 वर्षीय युवक मो. अकबर अली की अज्ञात अपराधियों द्वारा गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिससे गुस्साए लोगों ने झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग जाम कर वाहनों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस के समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका था।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड का उद्भेदन कर सकती है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"