25 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद : धनबाद इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी ने स्माईल फाउंडेशन के साथ मिलकर जिले भर के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया है।

Ad Space

इनमें सीबीएसई एवं झारखंड बोर्ड में शामिल 90% से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का चयन कर उन्हें पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर धनबाद विधायक राज सिंहा एवं झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह मौजूद रहीं। धनबाद विधायक राज सिंहा ने छात्र-छात्राओं का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के लिए यह उत्तम समय है जब वे अपने करियर का निर्माण कर मनचाहे क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वही झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने भी छात्र-छात्राओं को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर जिले भर से सैकड़ो की संख्या में छात्र-छात्राएं एवं अभिभावक मौजूद रहे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"