24 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":2},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

धनबाद SNMMCH में शिशु विभाग में चंद घण्टे में दो नवजात समेत तीन बच्चों की हुई मौत,परिजनों ने किया अस्पताल में हांगमा,परिजनों ने शिशु रोग विभाग के डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

DHANBAD:धनबाद जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल SNMMCH में चिकित्सा व्यवस्था का हाल बेहाल है।एक ही दिन में चंद घण्टे के अंतराल में तीन बच्चों की मौत शिशु रोग विभाग में मंगलवार की रात हुई थी।

Ad Space

तीन बच्चों के मौत होने की घटना से अस्पताल में खलबली मच गई।बच्चों के माता पिता परिजन शिशु रोग विभाग डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा करने लगे।मृतकों में दुहाटाड़ निवासी गोपाल रजक की दो साल की पुत्री दिव्या कुमारी,दुमका निवासी मो0 वजीर अंसारी का नवजात व सिन्दरी निवासी अंशु देवी का नवजात शामिल था।

दुहाटाड़ मृतक बच्ची के माता व परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बच्ची को सास लेने की तकलीफ थी।पिछले बुधवार को इलाज के लिये एडमिट करवाये थे।बच्ची इस दौरान सभी के साथ हँस खेल रही थी। चिकित्सक ने ऑपरेशन की सलाह दी थी।ऑपरेशन के बाद ऑपरेशन से पहले यह बच्चा हंस खेल रहा था। ऑपरेशन के बाद भी बच्चा खेल रहा था अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई और मृत्यु हो गया।इसमें चिकित्सक की पूरी तरह से लापरवाही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"