8 September 2024

dhanbad,धनबाद,जनता श्रमिक संघ के नेता सह झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के करीबी अमित गुप्ता के द्वारा रेकी करने के आरोप में एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है। इस मामले में अमित गुप्ता का कहना है कि वह युवक दो बाइक से पीछा कर रहा था।

Ad Space

जिसके बाद उसे धर दबोचा वही एक बाइक भागने में कामयाब रहा वही पकड़े गए युवक के परिजन व अन्य दोनो के समर्थन में थाना पहुंच गए और हंगामा करने लगे

वहीं पकड़े गए युवक के परिजन का कहना है कि कुछ दिन पहले अमित गुप्ता के एक साथी के साथ मारपीट की घटना घटी थी। परिजनो ने पुलिस पर भरोषा जताते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वहीँ अमित गुप्ता का कहना है कि पथरा कुल्ली जोड़ा तालाब के समीप जमीन देखने जा रहे थे।इस दौरान बाइक पर सवार कुछ लोग उसके वाहन को पीछा कर रहे थे। अनहोनी की आशंका होने पर स्कॉरपियो वाहन का गेट खोलकर बाइक चला रहे युवकों पर कूद पड़ा और उनमें से एक को धर दबोचा।

उसे धनसार थाना लाकर पुलिस को सौप दिया हैं

अमित गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर प्रिंस खान के द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी।जान मारने की धमकी भी प्रिंस ने दी थी।धनसार थाना में जिसकी शिकायत की गई है

वही इधर घटना को लेकर डीएसपी ने बताया कि घटना स्थल से एक लावारिस अवस्था मे पिस्टल भी बरामद हुआ है। हलांकि पिस्टल बरामद होने की बात साफ इंकार किया हैं। मौके पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"