29 May 2024

DHANBAD:रैयत जमीन पर घर बनाने के एवज में 5 लाख रुपये की रंगदारी नही दिए जाने पर महिला के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने दो नामदज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad Space

मामले में आजसू नेता पर भी कार्रवाई की संभावना प्रबल हो गयी है।यह जानकारी DSP मुख्यालय 1 अमर कु पांडेय मिडिया को देते हुए कही

बतादे इससे पूर्व आजसू छात्र नेता हीरालाल महतो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी केड़िया महताईंन को पिछले दिनों प्रशासन ने जबरन अस्पताल में भर्ती कराया एवं ईलाज के बाद घर पहुंचा दिया था।

मामले में डीएसपी अमर पांडेय ने बताया कि हीरालाल महतो को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है पीड़ित परिवार के द्वारा हीरालाल महतो के बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई थी जांच के क्रम में यदी हीरालाल महतो की संलिप्ता मेंसामने आती है तो उसे हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि आजसू नेता हीरालाल महतो पर रंगदारी मांगने और जमीन पर कब्जा के विरोध में केड़िया महताइन परिजनो के साथ भूख हड़ताल पर बैठी थी तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया बाद में परिजनो को जबरन हटाया गया था ।


मामला जमीन से जुड़ा है बरवा अड्डा क्षेत्र के भेलाटांड आठ लेन के किनारे पर लगभग 5 कट्ठा जमीन उनकी है जिस पर चारदीवारी निर्माण के दौरान 26 मार्च को मारपीट की गई थी जिसमें हीरालाल महतो सहित अन्य को आरोपी बनाया गया था और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर सभी रणधीर वर्मा चौक पर धरना दे रहे थे।
वहीं पुलिस ने आश्वस्त किया कि हर हाल में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"