30 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":3,"square_fit":1,"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

धनबाद : शहर के सरायढेला थाना क्षेत्र अंतर्गत बगुला बस्ती में शनिवार की दोपहर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद दोनों पक्ष से दर्जनों लोग घायल है।

Ad Space
{“remix_data”:[],”remix_entry_point”:”challenges”,”source_tags”:[],”origin”:”unknown”,”total_draw_time”:0,”total_draw_actions”:0,”layers_used”:0,”brushes_used”:0,”photos_added”:0,”total_editor_actions”:{},”tools_used”:{“transform”:1},”is_sticker”:false,”edited_since_last_sticker_save”:true,”containsFTESticker”:false}

जबकि ज़मीन विवाद में दोनों ओर से जमकर लाठी डंडा चली। मारपीट मामले महिला पुरुष दोनों लगभग एक दर्जन हुए घायल।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बगुला बस्ती में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट की घटना हुई। जिसके बाद एक दर्जन लोगों को चोटें आई है।

स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि मामले की जानकारी सरायढेला पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मारपीट मामले को लेकर जाँच में जुट गई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"