29 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

टुंडी: आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी ने दक्षिणी टुंडी के दर्जनों गांवों का दौरा कर लोगों से आशीर्वाद मांगा।वे सर्वप्रथम दक्षिणी टुंडी के कदैया गांव पहुंचे व आम लोगों की समस्याओं को सुना व एकबार फिर मोदी के नाम पर लोगों से आशीर्वाद मांगा।

Ad Space

इसके अलावे वे कदैया गांव के ज्योतिषाचार्य पंडित बलदेव उपाध्याय से मिले व कुशलक्षेम जाना। वहीं गोसाडीह गांव पहुंचने पर लोगों ने पानी की समस्या से सीपी चौधरी को अवगत कराया।

जबकि राजाभीठा गांव में लोगों ने कर्ई समस्याओं को रखा और निदान का आग्रह किया। इसके बाद वे तारटांड गांव यज्ञ मंडप पहुंचे। जहां निवर्तमान सांसद ने प्रसाद ग्रहण किया।

यहां ग्रामीणों ने टांसफार्मर जलने की बात कही। तत्काल उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन कर समस्या को सुलझाने का आग्रह किया। इस मौके पर उनके साथ रामगढ़ के डिप्टी मेयर सह आजसू पार्टी के केन्द्रीय सचिव मनोज कुमार महतो, भास्कर ओझा, राजेश सिंह, सपन ओझा, दिनेश राय, रामचंद्र राणा संतोष महतो आदि शामिल थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"