30 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद : जिले के बरवड्डा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय पथ पर स्थित वेडलूक ग्रीन में देर रात आग लगने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन के साथ अग्निशमन के दो वाहन मौके पर पहुंचे जहाँ बड़ी बड़ी पार्टिया चल रही थी होटल के ठीक पीछे आग लगी थी जो बड़ी घटना होने से बाल बाल बच गई है।

Ad Space

पुलिस प्रशासन के साथ अग्निशमन की टीम ने राहत भरी सांस लिया। क्योकि बिहार के पटना में एक होटल में आग लगने से बड़ी दुर्घटना हुई है जिसके बाद अग्निशमन की टीम ने पूरी तैयारी के साथ धनबाद के वेडलूक ग्रीन होटल पहुंचे थे जहा होटल के ठीक पीछे झाड़ी में लगी आग पर पूर्णतः काबू पा लिया है जहा एक बड़ी दुर्घटना होने से बाल-बाल बची है।

जबकि उक्त होटल में बड़े पार्टी का कार्यक्रम जारी था जहॉ लोग पार्टी में मशगूल थे। होटल के कर्मचारी ने सूझबूझ के साथ पुलिस प्रशासन और अग्निशमन टीम को सुचना दिया जहा समय रहते आग पर नियंत्रित कर लिया गया है।

नही तो एक बड़ी दुर्घटना से इंकार नही किया जा सकता था।

वही अग्निशमन के कर्मचारी मनोज सिंह ने मीडिया को बताया की अग्निशमन को सुचना प्राप्त हुआ की वेडलूक ग्रीन होटल में आग लग गई है जिसके बाद अग्निशमन टीम दो दमकल वाहन को लेकर होटल वेडलूक ग्रीन पहुंची है जहा होटल के ठीक पीछे आग लगी थी और बगल में ही पार्टी चल रही थी जबकि आग झाड़ी में लगी थी और आग कैसे और कहा से लगी है इसकी जानकरी किसी को नही है जबकि होटल के स्टाफ भी यहाँ मौजूद है आग बुझाने में।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"