29 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद : शहर के सदर थाना क्षेत्र बरमसिया स्थित विनोद नगर के पास लोकसभा चुनाव को देखते हुए बूथ संख्या 124, 125, 126 के बाहर अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया है। मुख्य रूप से सीओ, मजिस्ट्रेट, तथा सदर थाना की पुलिस ने अतिक्रमण मुक्त किया।

Ad Space

वही धनबाद सीओ ने मीडिया को बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए विनोद नगर के पास बूथ संख्या 124 125 126 के बाहर यहां के स्थानीय द्वारा अतिक्रमण करने की सूचना प्राप्त हुई इसके बाद मजिस्ट्रेट की नेतृत्व में बाहर किए हुए अवैध कब्जाधारियों को मुक्त कराया जा रहा है!

ताकि 25 मई 2024 को लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाता यहां पर मतदान करने सुरक्षित पहुंच सके। जबकि यहां के स्थानीय के द्वारा बूथ के बाहर संपूर्ण रूप से अतिक्रमण किए हुए थे उन्हें तत्काल हटाया गया है और नगर निगम के द्वारा इस बूथ को साफ़- सफाई किया जायेगा।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"