18 June 2024

Ad Space

Dhanbad,संगठन में एकजुटता से हर समस्या का निदान करें -डी के पाण्डेय

खबर विस्तार से

Dhanbad, ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन धनबाद मंडल की मंडलीय परिषद की बैठक गुरूवार को धनबाद शाखा वन में आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता केन्द्रीय अध्यक्ष श्री डी के पाण्डेय ने किया। सभा में अपर महामंत्री मो ज़्याऊद्दीन तथा सभी चौदहों शाखा के सचिव, अध्यक्ष तथा सक्रिय सदस्य उपस्थित रहे।

मंच संचालन केन्द्रीय कोषाध्यक्ष सह जोनल सेक्रेटरी एआईआरएफ ओ पी शर्मा ने किया।
बैठक में आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के सौ वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में शताब्दी वर्ष समारोह का प्रत्येक शाखा में कार्यक्रम आयोजित करने, सदस्यता अभियान चला कर सदस्यता बढ़ाने तथा स्थानीय समस्याओं को उचित फोरम पर उठाने पर चर्चा की गई। शाखा प्रतिनिधियों ने अपने अपने विचार रखे तथा केन्द्रीय पदाधिकारियों से इसके निदान करने की बात रखी।


मौके पर केन्द्रीय अध्यक्ष श्री डी के पाण्डेय ने उपस्थित शाखा प्रतिनिधियों को कहा कि आज समय काफी संघर्ष पूर्ण हो गया है। रेलकर्मियों के आवासों की मरम्मती के लिए आवश्यक फंड सरकार उपलब्ध नहीं करा रही है जिससे आवासीय समस्याओं का अम्बार लग रहा है। स्थानीय स्तर पर ए ई एन के साथ बैठक की निरंतरता होनी चाहिए। साथ ही, आपसी सामंजस्य और संगठन में एकजुटता से हर समस्या का समाधान संभव है।


इस अवसर पर वी के डी द्विवेदी,उमेश कुमार सिंह,अनिल सिंह,सुनील सिंह,अजीत कुमार,चंदन कुमार,ए के तिवारी,बी के झा,रूपेश कुमार,बसंत दूबे,पिंटू नंदन,एन के खवास,सोमेन दत्ता,नेताजी सुभाष,बी के साव,आई एम सिंह,अमित किशोर,प्रशांत बनर्जी,आर एन विश्वकर्मा,धुरेन्द्र यादव,निखिल कुमार,संतोष कुमार,विकास कुमार,महेन्द्र प्रसाद महतो,जीतेन्द्र कुमार साव,विद्या भूषण प्रसाद,भानू प्रकाश गुप्ता,अमित शेखर सिंह,शिव जी प्रसाद,अशोक कुमार प्रसाद,एस के महतो,सुरेन्द्र प्रसाद और चमारी राम सहित कई सक्रिय सदस्य उपस्थित थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"