15 June 2024

न्यूज टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के सदर थानांतर्गत हीरापुर हरि मंदिर में मंगलवार को दुर्गा पूजा के दौरन उस समय अफरातफरी मच गई जब महिलाएं सिंदूर खेला खेल रही थी।उस दौरन एक अज्ञात महिला ने श्रद्धालु महिला के गले से सोने का चैन छिनतई करने का प्रयास किया।घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज मंगलवार को दुर्गाउत्सव की विजयदशमी है।

Ad Space

https://youtu.be/6EQwj4XOIFM

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

इस दौरन श्रद्धलु महिलाएं सिंदूर खेला खेलती है।और माँ दुर्गा को विदाई देती है। माँ दुर्गा की विदाई को लेकर श्रद्धालु महिलाएं का काफी भीड़ उमड़ी। महिलाएं एक दूसरे को सिंदूर लगाकर सुख समृद्धि की कामना करती है । खुशी के इस मौके पर  सभी लोग हर्षो उल्लास में मग्न थे। जबकि भीड़ का फायदा उठाकर एक अज्ञात महिला चोर एक श्रद्धलु महिला के गले से चैन छिनतई करने का प्रयास किया। लेकिन महिला चोर सफल नहीं हो पाई और वह पकड़ी गई।

Accident : सड़क दुर्घटना में युवक हुआ घायल,डॉक्टर ने कोलकाता किया रेफर…

परंतु भीड़ का फायदा उठाकर महिला भाग खड़ी हुई हालांकि भुक्त भोगी महिला चैन छीनने से रोकने के प्रयास में सफल रही।भूक्त भोगी महिला श्रद्धालु ने बताई कि उन्हें एहसास हुआ कि गले से कोई उनकी चेन खींच रहा है।जिसके बाद उन्होंने तत्काल उसे पकड़ लिया। लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर महिला चोर फरार हो गई।

Dhanbad :माँ दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर कई क्षेत्रों में बाधित रहेगी बिजली,जाने अपने क्षेत्र की जानकारी…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"