25 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

रईसजादो के संतान रात के अंधेरे में 3 माह से करते हैं छीनतइ और मारपीट देर रात, पुलिस ने दबोचा

DHANBAD:धनबाद : जिले में अपराधियों की धमक कोई नई बात नहीं है। अब तो धनबाद के पॉश इलाकों में रहने वाले कई रसूखदार के संतान भी रात के अंधेरे में गरीबों का खुन चुसने में लगे रहते हैं।

Ad Space

ताज़ा मामला धनबाद ग्रामीण क्षेत्रो से साइकिल में पोडा कोयला खरीद कर बेचने वालों से लुटपाट करने का मामला सामने आया है।

देर रात धनबाद सदर थाना की पुलिस ने तीन युवकों को धर दबोचा है जब की रोजाना रात ढलते ही बरवाअड्डा किसान चौक से लेकर धनसार थाना क्षेत्र तक पिछले 3 माह से साइकिल वालों का पीछा कर उनके साथ लुटपाट करते थे और पैसे नहीं देने पर मारपीट भी करते थे।

पकड़े गये तीनों युवक हाउसिंग कालोनी के रहने वाले हैं और दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देते थे। कल रात भी साइकिल वालों के साथ मारपीट की गयी जिसमें एक व्यक्ती घायल भी है।हलांकी इस घटना के बाद तीनों युवकों को छुड़ाने को लेकर धनबाद थाना में पैरवी का दौर भी चला रहा है।

घटना के संबंध में साइकिल कोयला चालक ने मीडिया को बताया कि पिछले 3 माह से तीन और चार लड़के मिलकर कभी मोटरसाइकिल तथा कभी कार से पीछा कर हम सभी गरीबों के साथ पैसा छीनने और नहीं देने पर मारपीट करते थे आज की ताजा मामला उपायुक्त आवास के समीप एक स्कूटी पर तीन लोग सवार मुझे रोक कर पैसा छीनने लगे और नहीं देने पर मारपीट करने लगे इसकी सूचना पास में ही पुलिस गश्ती को सूचना दी इसके बाद उन्हें पहचान करते हुए कोर्ट रोड से स्कूटी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना की सूचना पाकर उक्त आरोपी के परिजन धनबाद थाने में पैरवी की भरसक कोशिश प्रयास कर रहे हैं। जबकि ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे होने की जरूरत है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"