24 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

धनबाद में शांढ के आतंक से लोग है भयभीत शांढ ने ले ली एक वृद्ध महिला की जान

DHANBAD : धनबाद शहर में सांढ का आतंक है, सोमवार को धनबाद के हीरापुर में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला जगनी साव अपने घर से निकलकर अपनी दुकान जा रही थी तभी सांढ ने महिला पर हमला कर दिया, अपने सिंह से उठाकर पटक दिया आनन फानन में लोग महिला को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन मौत हो गई।

Ad Space

इससे शहर के लोगो में आक्रोश है। घटना को लेकर वृद्ध महिला के परिजन और शहर के लोग नगर निगम कार्यालय पंहुच नगर निगम के अधिकारी से मुलाकात कर दो दिन परिजन को मुआवजा देने और शहर का आतंक बना सांढ को पकड़ने की मांग किया नही तो निगम कार्यालय में धरना देने की बात कही।

महिला के पुत्र लखपति महतो ने कहा की उप नगर आयुक्त से मुलाकात हुई उन्होंने मुआवजे को लेकर कहा की उपायुक्त कार्यालय से मिलेगा, तो हमलोग उपायुक्त से भी गुहार लगाएंगे। वही निगम कार्यालय पहुंचे भुनेश्वर साहू ने कहा शहर के रणधीर वर्मा चौक, कोर्ट रोड, हीरापुर, तेलीपाड़ा में दर्जनों आवारा सांढ भटकता रहता है,

सांढ का आतंक है जो अब तक कई लोगो को मार चुका है और घायल कर चुका है लेकिन, निगम प्रशासन या जिला प्रशासन का इसे पकड़ने को लेकर कोई ध्यान नही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"