29 February 2024

धनबाद(DHANBAD) | देश के लिए दान, संविधान को बचाने के लिए सहयोग, देश की रक्षा के लिए प्रयास अभियान की गति तेज हो रही है. सोमवार को धनबाद के वार्ड नंबर 32के विकास नगर में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के वरीय उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह यादव के नेतृत्व में तथा झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विशेष आमंत्रित सदस्य अशोक कुमार सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी ने “बेहतर भारत के लिए दान” कार्यक्रम किया.

Ad Space

इसके तहत घर-घर जाकर देश हित में कांग्रेस से जुड़ने की अपील की गई. लोग इस अभियान का भरपूर सहयोग किया . अशोक सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह यादव के नेतृत्व में वार्ड नंबर 32 विकास नगर में बेहतर भारत की लिए दान” अभियान चलाया गया.

वहीं मीडिया से बात करते हुए अशोक सिंह ने कहा कि जिस तरह से देश के सविधान के साथ छेड़ छाड़ हो रहा है, इससे देश को बचाना होगा. कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने को लेकर धनबाद के नागरिकों से अपील है कि जितना हो सके दान करे,कांग्रेस को मजबूत करे.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से धनबाद कांग्रेस कमेटी के वरीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह योगी, रामजी भगत, श्रीधार यादव, विंध्याचल यादव, सुरेन्द्र सिंह, विरेंद्र यादव ,युवा प्रदेश महासचिव राजीव रंजन कुमार, गोपाल धारी, युवा जिला महासचिव विक्की कुमार, लालू प्रसाद यादव, उमेश प्रसाद, रवि, रजनीकांत, साहिल, सौरव, जितेन्द्र यादव, राहुल महतो सत्रुधान कुमार कुशवाहा इत्यादि उपस्थित थे.इसके पहले भी अशोक सिंह के नेतृत्वा में पुटकी ,सिंदरी सहित अन्य जगहों पर यह चलाया गया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"