8 September 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार( Koderma) कोडरमा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सलइडीह पेट्रोल पंप के पास एक स्कॉर्पियो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.हादसे में गंभीर रुप से घायल व्यक्ति सुनील मेहता (38 वर्ष) डोमचांच के रहने वाले है घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुनील अपने बाइक से कोरमडा की ओर से अपने घर की ओर जा रहा थे।

Jharia News : ‘श्रीरामकथा’ को लेकर MLA पूर्णिमा नीरज सिंह ने भव्य संख्या में श्रद्धालुओं के साथ निकाली कलश यात्रा,जैलगोरा में भव्य कार्यक्रम…

इसी दौरन सलइडीह पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे सामने से जोरदार टक्कर मारी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर मौजूद वहां के स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा है.

रेलवे स्टेशन धनबाद के टिकट काउंटर का वीडियो एक यात्री ने किया वारयल,टिकट देने के लिए कर्मी कर रहे थे आना कानी…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"