18 April 2024

भूली : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र आरा मोर ट्रैंनिंग स्कूल के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवती ने ट्रेन से कटकर लगाया मौत को गले। घटना आज सुबह लगभग 9 बजे की है जहा बैंक मोड़ थाना, भूली ओपी, राजकीय रेल थाना की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी।

Ad Space

घटना में कई लोगो ने प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का मामला बताया है। जबकि युवती की पहचान सीमा परवीन के रूप में की गई है। वासेपुर मटकुरिया बस्ती का रहने वाली बताई जाती है।

मृतक की पिता मो कलाम अंसारी ने मीडिया को बताया कि मेरी बेटी कल संध्या 6:00 बजे से गायब है और आज रेलवे ट्रैक पर मेरी बेटी की बॉडी मिला है। पिछले 5-6 महीने से पास के ही रहने वाले एक लड़के शोएब कुरैशी के साथ मेरी बेटी का प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। इस मामले को मेरी बेटी ने बहुत पहले जानकारी दी थी लेकिन उसी समय मैं अपनी बेटी को दवाब दे कर समझा बुझा दिए थे।

लेकिन कल मेरी बेटी ने बताई की मेरे साथ शादी का झांसा देकर दो बार यौन शोषण किया। जब शादी की बात कहा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया जिससे मैं काफी मर्माहत हूं। इसके बाद में अपनी बेटी को काफी समझाया बुझाया और लड़के वाले परिवार से इस मामले में बात करने की आश्वासन दिया तो उन्होंने उस समय मेरी बेटी मान ली और संध्या 6:00 बजे से गायब हो गई आज सुबह रेलवे ट्रैक पर बॉडी मिला है। जबकि मेरी बेटी इसी बात से डिप्रेशन में आकर खौफनाक कदम उठाई है कही न कही इस मौत की जिम्मेवार लड़के वाले है। मेरी बेटी को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसे आत्महत्या करने पर विवश किया है।

मौके पर बैंक मोड़ थाना, भूली ओपी तथा राजकीय रेल थाना पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल में जुट गई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"