29 May 2024

झारखंड व पूरे देश मे दिवाली रविवार को मनाई जा रही है।दिवाली को लेकर बाजार में भी भीड़भाड़ देखी जा रही है।सभी देशवासियों रविवार को धमाल ही धमाल करेंगे।

Ad Space

साथ मे पूजा अर्चना भी करेंगे।पर देश के जवान व राज्य की पुलिस अपने अपने परिवार से दूर रहकर त्योहर देशवासियों के लिए शान्तिपूर्ण व भयमुक्त के लिए दिन रात अतिरिक्त समय तक ड्यूटी कर और देश के जवान बॉर्डर पर तैनात इधर रेल पुलिस व सीआईएसएफ जवान ये सभी मिलकर देशवासियों के लिए त्योहार शान्तिपूर्ण मनाने के लिए प्रयासरत है।

ऐसे में आम नागरिकों का भी फर्ज बनता हैं कि पुलिस का सहयोग करें और शान्तिपूर्ण त्योहार मनाए।यह न्यूज़ टुडे का दाबा है कि अगर समय अनुसार त्योहार का आनन्द ले तो बिल्कुल त्योहार शान्तिपूर्ण मोहल में संपन्न होगी।हलाकि झारखंड पुलिस आम नागरिकों के लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था करने के उद्देश्य से राज्य के कई जिलों से अपराधियों को पकड़ – पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज रही है।10 नवंबर को

चाईबासा,जमशेदपुर,धनबाद,गिरीडीह,पलामू,
जामताड़ा,रांची,तथा अन्य कई थाना व ओपी है।जहाँ से अपराधियों को पकड़कर जेल भेजी जा रही है।फिलहाल पुलिस की गश्ती व चौक चोरहे पर तैनात पुलिस आपराधिक गतिविधियों पर नजर बनाई हुई है।न्यूज़ टुडे झारखंड आम नागरिकों से अपील करता है कि किसी भी अपराधी किस्म के व्यक्ति नजर आने पर आपको उसपर संदेह होने पर पुलिस को तुरंत सूचना करें।

सूचना : झारखंड पुलिस की ओर से देशवासियों को दिवाली त्योहर को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं, पुलिस का सहयोग करें पुलिस हर चौक चोरहे पर तैनात है।आप भयमुक्त होकर त्योहार मनाए।

जमशेदपुर पुलिस परिवार की ओर से सभी जिला वासियों को धनतेरस व दिवाली के पावन अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाये।

गुमला पुलिस के ओर से दीपावली एवं छठ पर्व के अवसर पर गुमला पुलिस की अपील।

धनबाद पुलिस की ओर से आप सभी को धनतेरस व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। हम कामना करते है कि आप और आपके परिवार के लिए यह पर्व अच्छा स्वास्थ्य, धन -धान्य व समृद्धि लेकर आए।

पलामू पुलिस की ओर से पलामू वासियों को धनतेरस, दिपावली एवम् छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं।

अवैध कारोबार : पुलिस ने एक क्विटल गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार,दो वाहन जब्त…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"