29 May 2024

झारखंड राज्य के जमशेदपुर के बहरागोड़ा थाना पुलिस ने एक क्विटल गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी आंध्र प्रदेश के अराकू वैली से गांजा खरीद कर आदित्यपुर घाटशिला, गालूडीह, धालभूमगढ़, जादूगोड़ा एवं आस-पास के क्षेत्रों में बेचते थे.

Ad Space

गिरफ्तारी आरोपियों में घाटशिला थाना क्षेत्र के चुनूडीह निवासी आकाश नामाता व कपागोड़ा निवासी सौरभ कुमार दास के नाम शामिल हैं. आरोपियों के पास से 20 पैकेट में बंद 100 किग्रा गांजा, एक मारुति सुजुकी कार (JH05BD 8237), टाटा इण्डिगो मान्जा कार (JH05AV 4968) और दो मोबाईल बरामद किये गये हैं.

पुलिस के अनुसार बीते गुरुवार को गुप्त सूचना मिली थी कि ओड़िशा की तरफ से से दो वाहन टाटा इण्डिगो मान्जा व मारुति सुजुकी सियाज में छिपा कर गांजा की तस्करी होनेवाली है।सूचना पर ग्रामीण एसपी के निर्देश पर घाटशिला एसडीपीओ के नेतृत्व में छापामारी टीम गठित किया गया. छापेमारी टीम द्वारा एनएच-49 पर जाशोला पुल के पास सशस्त्र बल एवं टीम के साथ चेकिंग की गयी. चेकिंग के दौरान उक्त दोनों के चालक पुलिस की चेकिंग को देख कर भागने का प्रयास करने लगे जिसे पहले से चौकस एवं घेराबंदी किये पदाधिकारी एवं जवान द्वारा मारुति सुजुकी सियाज घेर कर पकड़ लिया. जिस पर चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी सवार था. वहीं टाटा इण्डिगो माजा के चालक एवं एक अन्य व्यक्ति सड़क पर पुलिस की चेकिंग देख कर पीछे ही सड़क के किनारे अपनी गाड़ी को खड़ी कर झाड़ी का फायदा उठा कर भाग गये. मारुति सुजुकी सियाज की डिक्की से गांजा के 10 पैकेट बरामद किये गये. जिसका वजन 49.220 किग्रा एवं टाटा इण्डिगो मान्जा की डिक्की से गांजा के 10 पैकेट बरामद किये गये. जिसका वजन 51.170 किग्रा था।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"