23 April 2024

DHANBAD:बरवाअड्डा में 1मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

Ad Space

भाजपा के नेता गण लगातार सभा स्थल में चल रही तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. वहीं आज इसी क्रम में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह, धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह, पूर्व मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल,सहित कई बड़े नेताओ ने सभा स्थल पहुंचकर जायजा लिया.

वही ग्रामीण एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से इस बाबत चर्चा की हुई वही मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन को लेकर धनबाद की जनता में जबरदस्त उत्साह है.

देश विदेश के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को देखने सुनने वाले धनबाद समेत दूर दराज इलाके से भी बड़ी संख्या में आने वाले है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस सालों में एक कुशल नेतृत्व इस देश को दिया है.

उनके धनबाद आगमन को लेकर धनबाद वासियों में भारी उत्साह है इस बाबत सांसद पीएन सिंह ने कहा कि 1 मार्च को धनबाद में प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक सभा होगी. लाखों लोग जुटेंगे. इस दौरान मौके पर भाजपा पदाधिकारियों समेत कई अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"