28 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Jharia)धनबाद जिले के झरिया प्रखंड के लोदना क्षेत्र संख्या 10 अंतर्गत लोदना कोलियरी हाई स्कूल व दुर्गा मन्दिर के सौ गज की दुरी पर शनिवार को एकाएक लगभग दस फिट की चौडाई के साथ गोप हो गया, गोप से लगातार गैस निकलने लगी। जिससे अफरातफरी मच गई। इधर घटना की सूचना पाकर झरिया सीओ राम सुमन प्रसाद घटना स्थल पहुंचे.

Ad Space

राजा तालाब कतरास में नहाने के दौरन डूबने से नाबालिग लड़की की हुई मौत,क्षेत्र में मचा कोहराम…

तत्पश्चात राम सुमन प्रशाद ने सेफ्टी ऑफिसर दिनेश कुमार मीणा से दूरभाष पर वार्ता किया। जिसके बाद युद्ध स्तर पर गोप की भाराई बालू से करना शुरु कर दिया , इधर घटना की सूचना पाकर निर्वतमान मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल घटना स्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तत्पश्चात चंद्रशेखर अग्रवाल दुर्गा मन्दिर परिसर पहुचें और पूजा पाठ किये, मौके पर पत्रकार ने मेयर से पुछा इस तरह की घटना कई बार हो चुका है । मेयर ने साफ शब्दों मे कहा की बीसीसीएल के लापरवाही के कारण गोप जैसी घटना हो रही है.

Durga puja 2023 : क्राउड मैनेजमेंट, यातायात व नागरिक सुविधाओं को लेकर उपायुक्त ने की बैठक…

लोगों की जाने जा रही है । माइनिंग के तहत बालू और पानी की अंडर ग्राउंड भराई की जाति थी, ओपेन कास्ट हो जाने के कारण कंपनी सारे नियमों को ताख पर रख कर काम कर रही है । इस मौके पर पूजा कमिटी के सदस्य संजय यादव , लोजपा के बिहारी लाल चौहान , एके झा , रुदल पासवान ,डॉक्टर जयन्त , अजय पासवान , रीता देवी बिमला देवी , लोजपा के वर्ड 47 के वार्ड अध्यक्ष सूरज पासवान भी घटना स्थल पर मॉजूद थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"