5 March 2024

धनबाद:जांबाज एसपी रणधीर प्रसाद वर्मा के 33वें शहादत दिवस पर बुधवार को उन्हें रणधीर वर्मा चौक पर संगीतमय श्रद्धांजलि दी गयी। सुबह 9 बजे सशस्त्र पुलिस के जवानो ने सलामी दी। बैंक मोड़ थाना परिसर में भी सलामी दी गयी।

Ad Space

दिन के 10 बजे रणधीर वर्मा चौक पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत हुई। स्थानीय कालाकरों ने देशभक्ति गीत और भजन प्रस्तुत किया। दिवंगत एसपी की पत्नी पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रो. रीता वर्मा ,उपायुक्त वरुण रंजन एसपी सिटी अजित कुमार ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी के साथ तमाम गणमान्य लोगों ने शहीद रणधीर प्रसाद वर्मा को नमन किया।

मौके पर उपायुक्त एवं एसपी देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले रणधीर वर्मा से तमाम और कहा कि हम अपने जीवन में उनसे प्रेरणा लेते हैं कि अपने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने के लिए सदैव तैयार रहना है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्वर्गीय रणधीर वर्मा की पत्नी प्रो.रीता वर्मा ने कहा कि उनके पति की शहादत के 33 वर्ष पूरे होने के बाद भी धनबाद के लोगों का इस तरह से प्यार मिलता है और उनके शहादत के मौके पर धनबाद अश्रु पुरीत नैनों से उन्हें श्रद्धांजलि देता है या उनके लिए गर्व की बात है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"