18 June 2024

धनबाद:दिल्ली कांग्रेस कार्यालय में गिरिडीह बीजेपी पूर्व सांसद रविंद्र पांडेय के पहुंचने और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर व पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात के बाद कोयलांचल का सियासी पारा गर्म हो चुका है.

Ad Space

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व सांसद रविंद्र पांडेय कांग्रेस से धनबाद लोकसभा सीट पर टिकट पाने के लिए दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं.

इसको लेकर धनबाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि रविंद्र पांडेय पिछले छह महीनों से दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से मिलने के लिए दौरा कर रहे हैं.

बुधवार को भी रविंद्र पांडेय ने कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर से दिल्ली में मुलाकात की है. रविंद्र पांडेय के कांग्रेस पार्टी से धनबाद लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के कयासों का बाजार गर्म है.

इस पर बीजेपी उम्मीदवार सह विधायक ढुल्लू महतो ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है, इसमें कोई भी किसी भी पार्टी या सीट से लड़ सकता है.

हमलोग न रोक सकते हैं और न ही रोकेंगे. हम किसी व्यक्ति की चर्चा नही करेंगे लेकिन जो व्यक्तिगत और पारिवारिक हित में काम करना चाहते हैं, वह कांग्रेस और जेएमएम के साथ रहेंगे. लेकिन जिन्हें अपने समाज के लिए काम करना है, वह बीजेपी के साथ रहेंगे. उन्होंने कहा कि जो भटक रहें हैं, वे बीजेपी में आएं और देश के विकास में नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें.

बता दें कि पिछले दिनों सांसद समर्थकों ने ढुल्लू महतो को बाहरी बताया था. जिसे लेकर विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि जो देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं, वे जात-पात और क्षेत्रवाद की बात ना करें. उन्होंने कहा कि कोई अगर कुछ बोले तो उस पर निर्णय लेना पार्टी का काम है. वहीं पिछले दिनों धनबाद में विधायक राज सिन्हा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पूर्व भाजपा सांसद रविंद्र पांडेय ने कहा था कि हर हाल में इस बार पीएम मोदी के 400 पार नारे को पूरा करना है, नरेंद्र मोदी तीसरी बार भी पीएम बनें, यही मेरी इच्छा है.

पर अब देखने वाली बात यह होगी के धनबाद के जनता का मूड क्या है कॉग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिलता है या फिर भाजपा को

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"