28 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सह जिला बीस-सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के सदस्य शमशेर आलम ने शनिवार को धनबाद नगर निगम के आयुक्त रवि राज शर्मा से मुलाकात किया है।

Ad Space

Exclusive : बोकारो व धनबाद पथ निर्माण विभाग की लापरवाही दे रहा है मौत को दावत अधिकारी व नेताओं के गुजरती है वाहन…

शमशेर आलम ने सर्वप्रथम नगर आयुक्त रवि राज शर्मा को धनबाद जिले में नगर आयुक्त के रूप में पदभार ग्रहण करने पर बधाई दिया तथा गुलदस्ता देकर स्वागत किया।शमशेर आलम ने कहा कि रविराज शर्मा पूर्व में धनबाद के डीटीओ रह चुके हैं। और इन्होंने अपने विभाग में रहते हुए पूरी ईमानदारी के साथ बेहतरीन कार्य किया है। और आशा है झारखंड सरकार के द्वारा धनबाद का नगर आयुक्त बनाने पर निश्चित रुप से नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न कल्याणकारी कार्यों का सफल निष्पादन होगा साथ ही शमशेर आलम ने नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं को लेकर उन्हें अवगत कराया समस्या के विषय पर नगर आयुक्त ने अभिलंब संज्ञान लेते हुए निराकरण करने का सकारात्मक आश्वासन दिया।

EXCLUSIVE : 500 GPL के मोटर पंप से फिलहाल हो रही कई क्षेत्रों में जलापूर्ति,कभी भी हो सकती जल संकट,पढ़े पूरी खबर…

और आगे कहा कि हर समस्या का समाधान होगी।मौके पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष इरफान खान चौधरी, जिला महासचिव आसिफ राजा, जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी पप्पू कुमार तिवारी, जिला सचिव वीरेंद्र गुप्ता, सहित दर्जनों कांग्रेस के पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"