14 April 2024

गैंग्स ऑफ वासेपुर में नही थम रहा गोली बारी की घटना

Dhanbad :एक बार फिर चली वासेपुर में गोली मोबाइल दुकानदार पर आनन-फानन में लोगों ने धनबाद के अशर्फी हस्पताल ले गए जहां से बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है

Ad Space

बताया जाता है कि भूली ओपी अंतर्गत सिटी पब्लिक स्कूल के समीप वासेपुर हीरक रोड के सामने देर रात अज्ञात हमलावरों ने मोबाइल विक्रेता चाइना बबलू नामक युवक को गोली मार दी है।

गोलीबारी की घटना से इलाके में भय और दहशत कायम है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि रेलवे जोनल ट्रेनिंग स्कूल के समीप के रहने वाला चाइना बबलू की बैंक मोड़ में मोबाइल की दुकान है। युवक को एक गोली लगने की सूचना है। लोगों ने यह भी बताया कि घायल युवक फहीम खान का नजदीकी है।

मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व में गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने जेल में सजा काट रहे वासेपुर निवासी फहीम खान के बेटे इकबाल खान और उसके सहयोगी को गोली मारी थी। जिसमें इकबाल खान को कुछ दिन पहले अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेजा गया था।

वही उसके सहयोगी ढोलू खान की गोली लगने से मौत हो गई थी। लोगों का यह भी कहना है कि गैंगस्टर प्रिंस खान इन दिनों अपना साम्राज्य कायम करने के लिए आए दिन गोलीबारी कर रहा है।

जिससे व्यवसाई चिकित्सक, ठेकेदार और कई अन्य लोगों में दहशत का माहौल है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"