14 June 2024
DHANBAD:धनबाद में एक सरकारी शिक्षक के साथ ना सिर्फ मारपीट की गई, बल्कि उनके घर पर पत्थबाजी के साथ फायरिंग भी की गई. हमले का आरोप सेना और बीएसएफ के जवान पर लगा है.

धनबाद: एक सरकारी स्कूल के टीचर और उसके परिवार के साथ मारपीट की गई है. यही नहीं उसके घर पर भी हमला किया गया. आरोप है कि हमलावरों ने स्कूल टीचर के घर फायरिंग भी की.

मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से एक खोखा बरामद किया.

बताया जा रहा है कि हमलावर आर्मी और बीएसएफ के जवान हैं. वह छुट्टी पर अपने घर पहुंचे हैं. दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है, जिसके कारण मारपीट की यह घटना घटी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, गोंडूडीह ओपी क्षेत्र के बसेरीया यादव बस्ती में रहने वाले राजेश कुमार सरकारी शिक्षक हैं.

Ad Space

उन्होंने बताया कि सोमवार को वह घर से स्कूल जाने के लिए निकले ही थे कि इस दौरान घर के पास ही राजकुमार यादव और राजीव यादव उनके साथ मारपीट करने लगे. राज कुमार आर्मी के जवान हैं जबकि राजीव बीएसएफ जवान हैं. दोनों के साथ करीब दस लोग थे, जो मारपीट में शामिल थे.

राजेश कुमार ने बताया कि उन दोनों ने इन्हें मारपीट कर घायल कर दिया, इसके बाद उन्होंने उनके परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की. उनके द्वारा घर पर पत्थरबाजी और फायरिंग भी की गई. राजेश ने बताया कि उनके भाई बिनोद के साथ दोनों की पुरानी रंजिश है, जिस कारण जब भी राजकुमार और राजीव छुट्टी पर घर आते हैं, इसी तरह से आतंक मचाते हैं. उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की है. राजेश का दावा है कि वह पिस्टल लिए हुए नजर आ रहे थे. उसके साथ करीब आठ दस लोगों के द्वारा पत्थरबाजी और गाली गलौज किया जा रहा था.

वहीं, मामले को लेकर गोंदूडीह ओपी प्रभारी कुंदन भारद्वाज ने बताया कि विनोद यादव की शिकायत पर राजकुमार यादव और राजीव यादव समेत 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. मौके से एक खोखा बरामद किया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"