30 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:रवीन्द्रनाथ टैगोर की 163वीं जन्मजयंती पर पहली बार 7 नृत्य नाटिका

DHANBAD:धनबाद: बुधवार की शाम कविगुरु रवीन्द्रनाथ टैगोर की 163वीं जन्मजयंती के अवसर पर लिंडसे क्लब और लाइब्रेरी में पहली बार 7 नृत्य नाटिका एवं नाटक का कोलाज सदस्य एवं स्थानीय कलाकार द्वारा प्रस्तुत किया गया।

Ad Space
{“remix_data”:[],”remix_entry_point”:”challenges”,”source_tags”:[],”origin”:”unknown”,”total_draw_time”:0,”total_draw_actions”:0,”layers_used”:0,”brushes_used”:0,”photos_added”:0,”total_editor_actions”:{},”tools_used”:{“transform”:1,”adjust”:1},”is_sticker”:false,”edited_since_last_sticker_save”:true,”containsFTESticker”:false}

कार्यक्रम की शुरुआत क्लब के अध्यक्ष एवं पूर्व निदेशक सिम्फर श्री अमलेंदु सिन्हा एवं सचिव श्री दीपक कुमार सेन द्वारा दीप प्रज्वलित कर एवं कविगुरु रवीन्द्रनाथ टैगोर के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई।

अपने भाषण में, अध्यक्ष और सचिव दोनों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी दर्शकों, कलाकारों और क्लब के सदस्यों को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया एवं 25 मई मतदान के दिन सभी को मतदान में हिस्सा लेने की अपील की।

धनबाद में प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम के इतिहास में यह पहली बार था, जहां एक ही शाम में कविगुरु द्वारा लिखित सात नृत्य नाटिका और नाटक का कोलाज प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम को देखने के लिए लिंडसे क्लब का सभागार खचाखच भरा हुआ था

आयोजकों ने इस कार्यक्रम को तैयार करने के लिए धनबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों से सभी उम्र के कलाकारों को एकत्रित किया, जहां विशेष रूप से बाल कलाकारों ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। कार्यक्रम में लगभग 70 कलाकारों ने भाग लिया।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"