27 July 2024

DHANBAD:बंगाली वेलफेयर सोसाइटी हीरापुर धनबाद के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 127वे जन्मदिवस पर जेसी मलिक स्थित दुर्गा मंडप से रैली निकालकर हीरापुर हरि मंदिर, रणधीर वर्मा चौक होते हुए यह रैली पुनः जेसी मलिक दुर्गा मंदिर तक जाएगी।

Ad Space

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म दिवस पर निकाली गई इस रैली में विभिन्न स्कूलों के छात्र एवं एनसीसी छात्र शामिल हुए हैं और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के दिखाएं मार्गों को रैली के माध्यम से जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं इस रैली में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के द्वारा दिए गए नारे एवं उनके विचारों को पोस्टर के माध्यम से दिखाया गया है वही इस रैली में सभी बच्चे एवं बांग्ला वेलफेयर सोसाइटी के सदस्य शामिल हुए हैं और उत्साहित है।

वार्ड नंबर 27 के वार्ड पार्षद कुमार अनिकेश राज उर्फ पापू साह ने कहा की नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी के 127वीं जन्म जयंती बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है वहीं उन्होंने कहा कि राष्ट्र के प्रति जो समर्पण भावना है वह लोगों के दिल में बना रहे ताकि हमारा देश अखंड रहे। आज उन्होंने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आजाद हिंद फौज के गठन किया था और देश के अखंडता को बचाने के लिए संघर्ष किया था उन्हीं के दिखाएं पदचिन्हों पर चलना चाहिए।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"