25 June 2024

DHANBAD:धनबाद जिले में वीवीआईपी एवं कोर्ट परिसर में लगातार बढ़ रहे अतिक्रमण पर नगर आयुक्त सतेंद्र कुमार ने संज्ञान लिया है।

Ad Space
कोर्ट से लेकर डी आर ऐम चौक तक हटाए गए ठेले खोम्चो की दर्जनों दुकानें

मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान नगर आयुक्त ने अतिक्रमण कारियो पर नकेल कसने के लिए निगम कर्मियों को फटकार लगाई एवं तुरन्त कोर्ट परिसर से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।

बता दें कि अतिक्रमण की वजह से वकीलों एवं न्यायाधीशों के साथ-साथ आम लोगों को कोर्ट परिसर में आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

नगर आयुक्त के निर्देश मिलते हीं निगम के कर्मी और सुपरवाइजर एक्टिव हो गए और कोर्ट परिसर स्थित सड़क के दोनों किनारे अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई शुरू की

वहीं कई दुकानदारों ने स्थाई निर्माण कर लिया था कुछ लोग गुमटी लगाकर स्थाई रूप से अतिक्रमण कर चुके थे,उन्हें तुरंत हटाने का काम शुरू किया गया। दबी जुबान से दुकानदार कार्यवाई का विरोध भी करते रहें लेकिन निगम की सख्ती के सामने उनकी एक नहीं चली।

वहीं मीडिया से बात करते हुए निगम के खाद्य निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि नगर आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई पिछले कई दिनों से चल रही है। आज कोर्ट परिसर में चलाया जा रहा है और आगे भी कार्यवाई जारी रहेगी।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"