26 May 2024

DHANBAD:पढ़ेगा भारत तभी तो बढ़ेगा भारत के नारों से गूंजा धनबाद क्लब

Ad Space

DHANBAD:धनबाद :लक्ष्य- एक कदम साक्षरता की ओर” आनंद मंगल, केयरिंग इंडिया पीपल्स फाउंडेशन और पवित्रम सेवा परिवार की ओर से धनबाद क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका मुख्य उद्देश्य ऐसे बच्चे जो पढ़ाई के सामग्री को खरीदने में असमर्थ हैं उन बच्चों को इन संस्थाओं के द्वारा वह सारी तमाम सामग्रियां वितरित की गई जिसमें किताबें कॉपी, बैग और साल भर में जितने खर्च होंगे वह सारी चीजें इन्हें इन संस्थाओं के द्वारा दिया जाएगा।

कार्यक्रम का उद्घाटन झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के द्वारा किया गया उन्होंने कहा कि आनंद मंगल और बाकी संस्था के द्वारा बहुत ही पुण्य का काम किया जा रहा है यह इस तरह का कार्यक्रम भविष्य में भी होता रहे। बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए इनके द्वारा यह लगातार दूसरा वर्ष यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया पिछले साल के मुकाबले इस बार कार्यक्रम बहुत ज्यादा भव्य हुआ और यह ना सिर्फ जरूरतमंद बच्चों की सहायता कर रहे हैं बल्कि सरकार को भी सहयोग कर रहे हैं। ऐसी संस्थाओं को बहुत सारी शुभकामनाएं देती हूं।

पड़ेगा भारत तभी तो बढ़ेगा भारत। इस बार कुल 150 बच्चों को किताब, कॉपी, बैग, ड्रेस जूता तमाम सामग्री जो पढ़ाई के चाहिए होती है वो सभी सामान दिया गया और आने वाले साल भर में जितने भी चीजें लगेंगे वह सारी सामग्री संस्था उन्हें प्रदान करेगी।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"