23 June 2024

DHANBAD:भाजपा का हर सड़यंत्र कांग्रेस कार्यकर्त्ता के हौसले के आगे नतमस्तक है (संतोष सिंह)

खबर विस्तार से

DHANBAD:धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के उपस्थिति में धनबाद जिला कांग्रेस कार्यालय खुलवाने को लेकर लगातार चल रहे धरने का आज 14वें दिन तोपचांची प्रखंड कांग्रेस कमिटी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया

Ad Space

जिसमें काफी संख्या में जिले के कोने कोने से कांग्रेसजनों की उपस्थिती रही।

वहीं इस कार्यक्रम में उपस्थित धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय को खुलवाने को लेकर धरना के 14वें दिन आज तोपचाॅची प्रखंड अध्यक्ष मुकेश प्रसाद के नेतृत्व में धरना दिया गया है

भाजपा का हर सड़यंत्र कांग्रेस के कार्यकर्त्ता के हौसले के आगे नतमस्तक है संतोष सिंह

आज 14वें दिन लगातार धरने में शामिल हुए एक-एक कार्यकर्त्ता को साधुवाद है। जिन्होने अपने मंदिर रूपी कार्यालय को खोलने के लिय एक सूत्र में आंदोलनरत है।

आगे श्री संतोष कुमार सिंह ने कहा जिस प्रकार भाजपा के प्रधानमंत्री सिर्फ झूठ की बुनियाद पर भ्रष्ट मिडिया के कुछ लोगो के बल पर देश के लोगो को भ्रमित करते आ रहे है देश के हर नौजवान बेरोजगार, युवाओं के लिए नुकसान पहुंचा रहा है।

आज जिस प्रकार भाजपा के अंध भक्त प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात की तैयारी कर रहें है।
मानो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “30 अप्रैल को ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड के बारे में प्रचार करने के लिए पीएम की शक्तिशाली पीआर मशीन ओवरटाइम काम कर रही है.

इस बीच, मन की बात’अडाणी, चीन, सत्यपाल मलिक के खुलासे, एमएसएमई की तबाही और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चुप्पी है.अब वक्त आ गया है मन की बात सुनानी नहीं काम की बात सुननी पड़ेगी। इसके लिए कांग्रेस का एक एक सिपाही तैयार है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक,युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज,अब्दुल करीम अंसारी,योगेन्द्र सिंह योगी,विश्वनाथ शर्मा,पप्पु कुमार तिवारी,मुकेश प्रसाद,श्रवन कुमार,अफसर आलम सिद्धिकी,राजकुमार पांडे, अभिषेक कुमार ,राजू कुरैशी ,गोपाल चौधरी, रामजी ठाकुर,बबलू दास, मनोज हाडी,अरविंद सैनी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"