23 April 2024

DHANBAD:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर धनबाद के भाजपायों ने मिशन मोड में तैयारी शुरू कर दी है इसी क्रम में रविवार को बाबूलाल मरांडी धनबाद पहुंचे।

Ad Space

वहीं झारखंड की नई सरकार पर बरसते हुए बाबूलाल ने कहा किके झारखंड में चंपाई सोरेन के नेतृत्व में नई सरकार बनी है लेकिन प्रखंड-अंचल स्तर पर, थाने स्तर पर अभी भी भ्रष्टाचार उसी तरह से हो रहे हैं जैसा हेमंत शासन काल में हो रहा था।

इसके विरोध में 4 मार्च को सभी प्रखंड मुख्यालयों में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे और भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार को घेरने का काम करेंगे ।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने धनबाद में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया और इस दौरान भाजपाइयों को दिया। बाबूलाल मरांडी ने पीएम मोदी के आगामी 1 मार्च की सभा में ऐतिहासिक भीड़ होने की बात कहीं और बता दें कि वही से झारखंड में लोकसभा चुनाव की बिगुल पीएम मोदी के द्वारा फूंका जाएगा पीएम की सभा के लिए सभी भाजपायों को जी जान से जुटने का उन्होंने आग्रह किया और कहा कि ऐतिहासिक सभा होनी चाहिए। वही जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक कांड में सीबीआई जांच की भी मांग की ।

वहीं सांसद पी एन सिंहने कहा कि लोकतंत्र में जनता का दिल जीतकर मत प्राप्त किया जाता है।आम जनता मोदी जी के क्रियाकलाप से बेहद खुश हैं अबकी बार चार सौ पार ।
जबकि प्रखंड स्तर पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"