29 May 2024

DHANBAD:धनबाद: बंगाली वेलफेयर सोसाइटी द्वारा जिला परिषद में आयोजित धनबाद बुक फेयर का आठवां दिन समापन दिवस पर पुस्तक मेला परिसर में पुस्तक प्रेमियों और संस्कृति प्रेमियों का काफी भीड़ देखा गया।

Ad Space

(सभी बुक स्टॉलों पर काफी रही भीड़)

समापन समारोह में सचिव गोपाल भट्टाचार्य द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया। 8 दिनों तक चलने वाले पुस्तक मेले में सहयोग करने वाले हर कड़ी को उन्होंने धन्यवाद दिया जिसमें मीडिया, प्रशासन, जिला परिषद, प्रायोजकों, स्टॉल मालिकों और भाग लेने वाले कलाकारों, मेले में आने वाले लोग एवं संस्था के सभी सदस्यों के सहयोग का प्रशंसा किया एवं धनबादवासियों को धन्यवाद दिया.

आज पुस्तक मेले में सुरक्षा गार्ड कालेश्वर मोहली को आग बुझाने में उनकी निस्वार्थ सेवा के लिए स्वॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

नगर निगम के श्री अर्जुन को धनबाद की सफाई में अनुकरणीय सेवा के लिए स्वॉल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

पीएमसीएच में हमारे साप्ताहिक भोजन कार्यक्रम में राजीव गिरी और अरनी रेस्तरां की टीम को उनकी सेवा के लिए सम्मानित किया गया।

संस्था के अध्यक्ष और सोनू गुप्ता ने बताया आज कोलकाता के मशहूर ‘दोहर बैंड’ ने मंच पर धमाल मचाया. उनके प्रदर्शन से पूरा दर्शक मंत्रमुग्ध हो गया। हल्की-फुल्की बारिश के दौरान भी सभी दर्शन एवं श्रोता बैंड के गाने पर झूमते नजर आए। अंतिम दिन होने के कारण बुक स्टॉल्स में भी काफी भीड़ देखा गया।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"