30 May 2024

DHANBAD:धनबाद : जिले के बरबड्डा थाना क्षेत्र पांडुकी में लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग। मौके पर कंपनी के कर्मचारियों ने स्थानीय थाना पुलिस एवं अग्निशमन विभाग दिया सूचना। मौके पर थाना की गश्ती टीम और अग्निशमन विभाग की तीन दमकल वाहन पहुंचकर आज पर काबू पाने का किया भर्षक प्रयास।

Ad Space

लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के कर्मचारी भानु प्रकाश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि पांडुकी में कंपनी का एक गोदाम संचालित होते हैं जहां धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में झारखंड सरकार के द्वारा वाटर ट्रीटमेंट से संबंधित कार्य को संचालित करने वाली सभी समान यहां पर स्टोर की जाती है

आज कंपनी के गार्ड के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कंपनी के गोदाम में आग लग गई है लेकिन आपकी जानकारी प्राप्त हुआ की बाउंड्री की बॉल से बाहर आग लगाई थी जिसके वजह से उड़कर आज बाउंड्री के अंदर आ गई और यहां पर रखे सभी सामान लगभग रुपया का जलकर राख हो गया है।

वही अग्निशमन के पदाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद मीडिया को बताया कि बरवाड़ा थाना क्षेत्र के पनडुब्बी में एक कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के यहां आग लग गई है मौके पर पहुंचकर देखा तो आग काफी भयावह रूप धारण कर चुकी थी जबकि कंपनी के कर्मचारी आग बुझाने के लिए प्रयास कर रही थी लेकिन नहीं पूछी जिसके बाद अग्निशमन टीम के द्वारा तीन दमकल वाहन से आग पर काबू पा लिया गया है।

आग के बारे में बताया जाता है कि कंपनी के बाउंड्री बाल के बाहर किसी ने आग लगाई थी जिसके बाद वह आगे कंपनी के गोदाम में उड़कर आ गई जिसके बाद यहां पर लगे सभी सामान पूरी तरह से आग के आगोश में आ गए। नुकसान की आकलन कंपनी के द्वारा बताया जाएगा क्योंकि क्या-क्या जला है यह तो कंपनी ही द्वारा बता पाएंगे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"